सोमवार, सितंबर 15, 2008

आप सभी को नमस्कार.......

ये मेरा पहला ब्लॉग है। मेरी इच्छा है कि इस ब्लाग के जरिए मैं कुछ ऐसा लिखूं जो आपको पसंद आए। मेरी ये भीइच्छा है कि मैं अपने सभी जानने वालो और वो सभी जो अपनी आवाज़ को दूसरों तक पहुंचाना चाहते हैं, को जोड़नाचाहता हूं।

इस ब्लॉग से जु़ड़ें और अपनी आवाज मुखर करें.........
आपका प्रवीन

9 टिप्‍पणियां:

परमजीत सिहँ बाली ने कहा…

हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

Shastri JC Philip ने कहा…

"मेरी इच्छा है कि इस ब्लाग के जरिए मैं कुछ ऐसा लिखूं जो आपको पसंद आए।"

इंतजार रहेगा आपके आलेखों का!!

हिन्दी चिट्ठाजगत में इस नये चिट्ठे का एवं चिट्ठाकार का हार्दिक स्वागत है.

मेरी कामना है कि यह नया कदम जो आपने उठाया है वह एक बहुत दीर्घ, सफल, एवं आसमान को छूने वाली यात्रा निकले. यह भी मेरी कामना है कि आपके चिट्ठे द्वारा बहुत लोगों को प्रोत्साहन एवं प्रेरणा मिल सके.

हिन्दी चिट्ठाजगत एक स्नेही परिवार है एवं आपको चिट्ठाकारी में किसी भी तरह की मदद की जरूरत पडे तो बहुत से लोग आपकी मदद के लिये तत्पर मिलेंगे.

शुभाशिष !

-- शास्त्री (www.Sarathi.info)

Shastri JC Philip ने कहा…

एक अनुरोध -- कृपया वर्ड-वेरिफिकेशन का झंझट हटा दें. इससे आप जितना सोचते हैं उतना फायदा नहीं होता है, बल्कि समर्पित पाठकों/टिप्पणीकारों को अनावश्यक परेशानी होती है. हिन्दी के वरिष्ठ चिट्ठाकारों में कोई भी वर्ड वेरिफिकेशन का प्रयोग नहीं करता है, जो इस बात का सूचक है कि यह एक जरूरी बात नहीं है.

वर्ड वेरिफिकेशन हटाने के लिये निम्न कार्य करें: ब्लागस्पाट के अंदर जाकर --

Dahboard --> Setting --> Comments -->Show word verification for comments?

Select "No" and save!!

बस हो गया काम !!

Yatish Jain ने कहा…

अब जल्द ही शुरू हो जाइये क़तरा-क़तरा

रश्मि प्रभा... ने कहा…

प्रयास अच्छा है,आवाजें मुखर होंगी

ज्ञान ने कहा…

'ये मेरा पहला ब्लॉग है।'

स्वागत है आपका

रंजन राजन ने कहा…

िचट्ठाजगत में आपका स्वागत है।
आपकी लेखनशैली अच्छी है। जमकर िलखें। साथ में दूसरों के िलखे पर ताकझांक कर िटप्पिणयां भी छोड़ें।
www.gustakhimaaph.blogspot.com

प्रवीण त्रिवेदी ने कहा…

swagat hai hindi blog jagat me !

प्रवीण त्रिवेदी "प्राइमरी का मास्टर" / PRAVEEN TRIVEDI
प्राइमरी का मास्टर http://primarykamaster.blogspot.com
सद-विचार http://sadvichar.blogspot.com
फतेहपुर-http://fatehpurcity.blogspot.com
भारतीय शिक्षा-Indian Education http://indianshiksha.blogspot.com

Barun Sakhajee Shrivastav ने कहा…

बाकी सबतो ठीक है मालिक मग़र ये आपका क्या है बाज़ार यहाँ भी हावी है.....या कोई चुनावी तैयारी है...जैसे आपका लाडला,कर्मठ,जुझारू,प्यारा उम्मीदवार.........वोट दो चोट लो..की तरह कुछ है...........जब आपका प्रवीण है तो आपका मैं भी हूँ जी ............